भारत में लॉन्च हुआ 48 मेगापिक्सल वाला शाओमी का Note7 Pro

खास बात ये है कि इस बजट स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा है, जो Sony के सेंसर के साथ आएगा


Nadim S. Akhter 28 February 2019




आज शाओमी #xiaomiredminote7pro का नोट 7 प्रो भारत में लांच हो गया जो 4 gb ram और 64 gb स्टोरेज के साथ 14000 रुपये में आएगा। खास बात ये है कि इस बजट स्मार्टफोन में 48 मेगा पिक्सेल का कैमरा पीछे लगा है जो sony के सेंसर के साथ आएगा। मतलब ये भारत में अब तक का सबसे क्रांतिकारी स्मार्ट फ़ोन है। #शाओमी ने इसे इतना मजबूत बताया कि उसके एक अफसर इस फ़ोन पे चढ़ के स्केटिंग करते देखे गए तो एक अफसर आज लॉन्चिंग के वक़्त इस फोन से अखरोट फोड़ रहे थे। लेकिन फोन को कोई नुकसान नहीं हुआ। यानी ये फोन बहुत मजबूत है, जिसमें इसकी गोरिल्ला ग्लास वाली प्रोटेक्शन की width बढ़ाने का भी योगदान है। 

लेकिन लेकिन

जब इस अंग्रेज़ भाई ने अपने हिसाब से शाओमी के नोट 7 का इम्तेहान लिया तो पता चला कि फोन की बॉडी प्लास्टिक की बनी हुई है और इतना मजबूत फोन है नहीं, जितना दावा शाओमी कर रहा है। फिर भी 14000 रुपये में ये अब तक भारत का सबसे सस्ता फोन है जिसमें C type charger भी है। notch screen और 4000 mah की बैटरी के साथ ये बहुत सस्ता सौदा है। कल #samsung ने अपना बहुप्रतीक्षित #M30 भारत में लांच किया जिसमें बैटरी तो 5000 mah की है पर दाम करीब 15000 रुपये है और पीछे तीन कैमरा देने के बावजूद ये फोन शाओमी के note 7 pro के सामने कहीं नहीं टिकता। samsung का m30 #amazon पे बिकेगा और note 7 pro #exclusively #flipkart पे। 
सो अगर फोन बदलना चाह रहे हैं और बजट फोन की तलाश में हैं तो साओमी का नोट 7 प्रो से अच्छा भारत में अभी कोई दूसरा फोन नहीं। आज ही लांच हुआ है और मार्च mid तक बिकने लगेगा। 

बाकी अंग्रेज़ भाई का वीडियो देखिये और मजे लीजिये कि कैसे वह note 7 pro पे जुल्म और सितम कर रहा है।

#XiaomiIndia 

Post a comment

0 Comments