आख़िर क्या है पीएम मोदी के रात 8 बजे टीवी पर आने का राज !

"हमारे #प्रधानमंत्री #नरेंद्र #मोदी अगर न्यूमेरोलॉजी में यकीन रखते हैं तो उनको रात 8 बजे राष्ट्र के नाम संबोधन का वक़्त बदल देना चाहिए "

Nadim S. Akhter


रात 8 बजे का राज़!#Numerology का जितना मुझे ज्ञान है, उसके मुताबिक आठ (8) नम्बर ठीक नहीं। ये हर दिशा में #extreme पर जाता है। थोड़ा रहस्यमयी भी है। पब्लिक डीलिंग के लिए तो बिल्कुल भी उपयुक्त नहीं। दो-दो जीरो ऊपर-नीचे बैठे हैं। मतलब गुड़-गोबर होने का पूरा रिस्क है। 



सो हमारे #प्रधानमंत्री #नरेंद्र #मोदी अगर इस विद्या में यकीन रखते हैं तो उनको रात 8 बजे राष्ट्र के नाम संबोधन का वक़्त बदल देना चाहिए। पिछले अनुभव देख लीजिए। पीएम ने क्या चाहा और जनता ने क्या कर डाला! #पीएम चाहें तो इस विद्या में पारंगत किसी गुणी व्यक्ति से सलाह ले सकते हैं। 


आज आपको एक राज़ की बात बताता हूँ जो कई दिनों से मेरे दिमाग में है। पीएम मोदी के जन्म की तारीख 17 सितंबर है जिसका योग 1+7 यानी 8 आता है। सो हो सकता है कि #harmonic#vibration के सिद्धांत का पालन करते हुए किसी विद्वान ने उनको 8 बजे का सुझाव दिया हो, जो एक तरह से ठीक है। पर इसमें एक पेंच है। पीएम का vibration भी 8 और रात 8 बजे भी वही ऊर्जा। दोनों मिलकर #physics के resonance टाइप इफ़ेक्ट पैदा करते हैं। अगर आप भौतिक विज्ञान पढ़ेंगे तो पता चलेगा कि resonace यानी दो #frequency के मिलान से इतनी #ऊर्जाउत्पन्न होती है कि दुनिया के कई बड़े-बड़े पुल इसी से गिरे हैं। ठीक इसी तरह 8 नम्बर अगर 8 बजे ही बोले तो इसके विपरीत प्रभाव भी हो सकते हैं। वही #Resonance.


मैं numerology का कोई ज्ञाता नहीं, इसलिए इस पोस्ट को पढ़ने के बाद कृपया अपनी दशा-दिशा जानने के लिए मुझसे संपर्क ना करें। मोदी जी के बारे में ये एक #पैटर्न दिखा तो उसे बता दिया। 

Post a Comment

0 Comments